क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस स्टैंड स्थित विमल पामेचा के अवैध कॉम्पलेक्स में आग लग गई... ये तो गनीमत रही कि रविवार होने की वजह से वहां ज्यादा भीड़ नही थी... दुसरा विधायक विपिन जैन और सिटी कोतवाली टीआई पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने भी अपनी तत्परता दिखाते हुए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई...। यदि कॉम्प्लेक्स में भीड़ होती और जैसी अफरातफरी मची उस हिसाब से तो वहां भगदड़ मच जाती... और बड़ी जन हानि हो सकती थी... क्योंकि वहां चार से पांच बैंक और बड़े ऑफिस लगते है जिनमें सैकड़ों लोग काम करते है... बिना पार्किंग, बिना एमओएस, बिना फायर सेफ्टी के बने इस अवैध कॉम्प्लेक्स में तो बड़ी दुर्घटना घटते घटते बची है... पर शायद नपा के भ्रष्ट कारिंदो को किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार है... तभी तो खबरों और शिकायतों के बाद भी शहर में हो रहे अवैध निर्माणों का काम नही रुकता है... सिर्फ नोटिस दे कर नोट कबाड़ने का काम हो जाता...? क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्रों की माने तो आचार संहिता लगते ही... नपा की तिकड़ी ने योजना बना कर फायर सेफ्टी और पार्किंग को ले कर दर्जनों नोटिस जारी किए... पर डेढ़ महीने में एक नोटिस पर भी ना तो अमल हुआ और ना ही कोई कार्यवाही हुई... बस नोटिस से नपा के भ्रष्ट कारिंदो के नोटो की टीस खत्म हो गई...? शहर में यूं तो कई जगह अवैध निर्माण हो रहे है... पर जहां से सारे बड़े अधिकारी और बड़े लोग आते जाते है... नई आबादी में मुनीमजी पावबड़े वाले के सामने महू नीमच रोड़ पर किसी सुरेश पमनानी द्वारा बड़ा सा अवैध निर्माण किया जा रहा है... शिकायतों और खबरों के बाद भी उसे कोई रोकने को तैयार नहीं है... इसी तरह कंट्रोल रूम के ठीक सामने कुमावत ऑटो पार्ट्स वाले द्वारा ना सिर्फ चार मंजिला अवैध निर्माण किया जा रहा है... बल्कि अवैध बेसमेंट तक बना लिया है... और बाहर लगा एक सरकारी पेड़ भी काट दिया है... इसी तरह अभिनंदन के मेन रोड़ पर गीता भवन ओवर ब्रिज के पास पद्मावती रिसोर्ट वालों ने बड़ा सा अवैध अतिक्रमण किया है... और रिसोर्ट के बाहर मेन सड़क पर अवैध दीवाल का निर्माण तक कर लिया है... नपा ने सबको नोटिस दे कर शायद नोटों का जुगाड कर लिया है...? नपा सीएमओ सुधीर सिंह एंड कंपनी, नपाध्यक्ष और सभापति के नाम की आड़ में अवैध निर्माण वालों को बचा लेते है... और जब सभापति से पूछो तो वे ऐसी किसी बात से मना कर देते है... यानी उनका नाम ले कर नपा में सीएमओ, इंजीनियर और पटवारी की तिकड़ी बड़ा काम करने में लगी है... और शहर में बदनामी राज्यसभा सदस्य, नपाध्यक्ष, सभापतियों की हो रही है...! जो भी हो नपा और प्रशासन के जिम्मेदारों को इस विषय पर ध्यान देना चाहिए... और इन अवैध निर्माणों से शहर में कोई बड़ी दुर्घटना या बड़ी जनहानि हो उससे पहले जाग जाना चाहिए... वरना जिस दिन अवैध पामेचा कॉम्प्लेक्स जैसी घटना की पुनरावृति हुई... उस दिन मोहन सरकार कई बड़े अधिकारियों की नपती कर देगी... और क्रांतिकारी रिपोर्टर को तो ये समझ में नहीं आता है... कि जिनका जो काम है... उनको अपना काम करने या जुबान हिलाने में जाता क्या है... उनको इसमें कोई लाभ या फ़ायदा भी नही है... बल्कि कोई घटना घटी तो उनकी बदनामी और घाटा ही है... फिर भी वो इस मामले में सख्त क्यों नही है... हमारी तो समझ से परे है... क्या उनकी नजर में जनहित कोई मायने नहीं रखता है क्या...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की...

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की सड़क... चढ़ी भ्रष्टाचार की भेट...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मई 2024 / #मंदसौर नगर पालिका अब छोटी मोटी नगर पालिका नही...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा प्रत्याशी का माहौल पिछले दो चुनाव जैसा तो नही है...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मई 2024 / #कोई लाख करे चतुराई... पर करम का लेख मिटे ना रे...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...