क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो वो काम यहां हो जाता...! ऐसा ही काम नपाध्यक्ष की खास कही जाने वाली वार्ड नं 13 की पार्षदया श्रीमती प्रमिला संजय गोयल के वार्ड में हुआ है... शक्कर कुईआ कॉम्प्लेक्स के ठीक सामने आनंद स्वीट्स वाली गली की आखरी में सड़क के बीचों बीच एक नाले पर चैंबर बना हुआ था... उस पर पहले जाली ढकी हुई थी... वो जाली गायब हो गई... ( शायद गत दिनों नपा सहित बाहर के पकड़ाए चोरों ने चोर ली थी...! ) उसके बाद वहां नई जाली लगाने की बजाए पुराने जमाने का काम किया गया... और चुना पट्टी लगा दिया... इस चैंबर पर बनाए चुने पट्टी के ढक्कन को इतना ऊंचा बनाया... कि गली के कई लोगों की कारों में भारी नुकसान हुआ...! ये तो अच्छा हुआ... कि ये काम नयापुरा, मदारपुरा में नही हुआ... नही तो कोई भी उस पर एक चद्दर डाल देता... और अगले ही दीन वहां धूप बत्ती का काम शुरू हो जाता...? अब ये चैंबर पर बना चुना पट्टी का ढक्कन मात्र एक महीने में ही टूट फुट कर बिखर गया... जब ये बना था तब चार पांव के किसी साहब ने उसका निरीक्षण भी किया था... और शायद उन्हें ही इस अजीबोंगरीब काम की ओके रिपोर्ट दी थी... तब का फोटो भी क्रांतिकारी रिपोर्टर ने लिया था... और आज टूट जाने के बाद का भी फोटो लिया...! अब समझ में ये नही आता है कि नपा के भ्रष्ट कारिंदे इतनी लापरवाही क्यों करते है... इनको किसी का डर नही... या उन्हें किसी ने बताया नही कि अब मंदसौर नपा मोदीजी की भ्रष्टाचार मुक्त नपा की गारंटी वाली नपा है... क्योंकि यहां की मुखिया के घर के मुखिया अब मोदी सरकार में सांसद है... यानी राज्यसभा सदस्य में चुनें गए है... ऐसे में अब इस नपा में लापरवाही या भ्रष्टाचार होना... मोदी की गारंटी को झुठलाना हो सकता है... इस लिए बंशीदादा आप इन छोटी छोटी बातों पर भी ध्यान दीजिए... और इन लापरवाह, भ्रष्टाचारियों को रोकिए...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की...

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की सड़क... चढ़ी भ्रष्टाचार की भेट...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मई 2024 / #मंदसौर नगर पालिका अब छोटी मोटी नगर पालिका नही...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा प्रत्याशी का माहौल पिछले दो चुनाव जैसा तो नही है...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मई 2024 / #कोई लाख करे चतुराई... पर करम का लेख मिटे ना रे...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...