क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

वो भगवान का अपमान करके भी धर्म को नही पहुंचा पाए नुकसान... पर तुम जहर उगल कर जरूर धर्म को पहुंचाओगे नुक़सान...?

वो भगवान का अपमान करके भी धर्म को नही पहुंचा पाए नुकसान... पर तुम जहर उगल कर जरूर धर्म को पहुंचाओगे नुक़सान...?
नई दिल्ली/ मन्दसौर | MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 3 अप्रेल 2018 / उन कथित #हिंदुत्व के ठेकेदारों को अब हिंदुत्व को बख़्स देना चाहिए! जिनका #दिल साफ और बड़ा नही बल्कि #जातिगत द्वेषता की गंदगी से भरा पड़ा है! जो 4 जून 2017 में यूपी के हनुमानजी की तस्वीर के अपमान करने वाला एक पुराना वीडियो सोश्यल मीडिया पर डाल कर कुछ अधर्मी अज्ञानी दलितों द्वारा किया गया अधर्म पूरे देश के दलित समाज पर थोप रहे है... उन्हें तरह तरह से अपमानित कर रहे है...! मैं क्रांतिकारी रिपोर्टर यानी उमेश नेक्स जाती खटीक दलित वर्ग का होंकर महर्षि वाल्मीकि और वेदव्यास के वंशज है... मैं भी उस वीडियो को गलत मानता हूं और ऐसे लोगो का कतई समर्थन नही करता हु... मैं भी हिन्दू धर्म के प्रति कट्टर हु शिवसेना से ले के बजरंग दल, हिन्दू जागरण मंच का संयोजक रहा हु, बचपन से RSS की शाखाओं में गया हूं... मैं सिर्फ अपने धर्म के प्रति कट्टर हु, पर दूसरे किसी धर्म को नुकसान पहुंचाने की सोच भी नही सकता हु... बावजूद इसके कुछ कथित हिंदुत्व के ठेकेदार उक्त पुराने वीडियो को कल के भारत बंद से जोड़ कर प्रचारित करके पूरे दलित समाज यानी इसी हिन्दू धर्म के बड़े हिस्से को जलील कर रहे है... न जाने क्या क्या कह रहे है... हनुमानजी का अपमान करने वाले तो अपने मक़सद में कामयाब ना हो पाए... पर ऐसे लोग जरूर हिन्दू धर्म को नुकसान पहुंचाने में कामयाब हो जाएंगे... जो इस तरह का कृत्य कर रहे है...? ताज्जुब और दुख की बात तो यह कि इसमें कोई अज्ञानी नही बल्कि बड़े बड़े ज्ञानी लोग ये काम कर रहे है...? हम जैसे दलित तो आज भी अगर मांस मदिरा का सेवन भी कर ले तो मन्दिर में प्रवेश तो दूर उसके परिसर में जाने से यानी भगवान के कोप से डरते है... लेकिन वही कुछ धर्मात्मा लोग तो मंदिरों में ही अधर्म करने से नही डरते है...? कल भारत बंद के साथ मंदसौर भी बन्द रहा... पर सुकून की बात यह रही कि यहाँ कोई भाई भाई से नही भिड़ा... एक के विरोध का किसी दूसरे ने विरोध नही किया... और करता भी कैसे... कल फिर साथ ही तो रहना था... देश, धर्म की रक्षा के ख़ातिर एकजुट हो कर लड़ना था...! भगवान का अपमान करने वाले उन अज्ञानियों की तो सबको पता है... पर जातिवाद का जहर फैलाने वाले ज्ञानियों की करतूतों से आज हिन्दू धर्म को सबसे बड़ा नुकसान है... जो पूरे दलित समाज को कटघरे में खड़ा कर समरसता के भाव पर वार कर रहे है... इससे ना देश का भला होना है और ना ही धर्म का... इसमें सबका नुकसान ही होगा है... इस बात को हमे समझ कर सयम से काम लेना पड़ेगा और लोगो को भी यही समझाना होगा... अन्यथा हिन्दू धर्म और देश को बहुत बड़े नुकसान के लिए तैयार रहना होगा...?

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना लिए... और फ्री फोकट की मलाई सूत रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 मार्च 2024 / #जिले में मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना......

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता...

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता लगाया जा रहा है... लाखों खर्च करनें के बाद भी गांव में हर तरफ गंदगी का बसेरा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 दिसंबर 2022 / #मोदी सरकार ने सबसे पहला काम स्वच्छता पर...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...