क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#क्रांतिकारी रिपोर्टर द्वारा सहकारिता माफ़िया के खिलाफ चलाई मुहिम काम आई... भ्रष्ट सोलंकी और बड़गोती मेडम के निलंबन के साथ मंदसौर से हुई विदाई...।

#क्रांतिकारी रिपोर्टर द्वारा सहकारिता माफ़िया के खिलाफ चलाई मुहिम काम आई... भ्रष्ट सोलंकी और बड़गोती मेडम के निलंबन के साथ मंदसौर से हुई विदाई...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 अक्टूबर 2021 / #सरकारी गेंहू खरीदी में गोलमाल... हम्माली में भ्रष्टाचार... भ्रष्टाचारियों को बचाने का काम... और ना जाने कैसी कैसी अनिमितताऐ जिले की सहकारी संस्थाओ में हो रही थी... जिनके ख़िलाफ़ क्रांतिकारी रिपोर्टर ने लगातार मुहिम छेड़ी हुई थी... जिले के RTI कार्यकर्ता और जागरूक कृषक चंदवासा निवासी भारतसिंह पंवार भी लगातार संस्थाओं में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल RTI के माध्यम से खोल रहे थे...। उसी के बाद अब धीरे धीरे ये मेहनत रंग लाने लगी है... पहले संस्थाओं की जांच हुई... उसके बाद गेंहू खरीदी आदि में हुई अनियमितता में कार्यवाही हुई... और अब सहकारिता संस्थाओं में गड़बड़ी करवाने वाले बड़े मगरमच्छों पर कार्यवाही हुई... जिन्हें पिछले 15 - 20 सालों से कोई भी सरकार या माई का लाल इन्हें मंदसौर जिले से नही हटा पाया था... आज उनका निलंबन हो गया... क्रांतिकारी रिपोर्टर को प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर वर्षो से पदस्थ अंकेक्षण अधिकारी नानूराम सोलंकी और मैडम विपिन बड़गोती को कई तरह की अनियमितता, मिलीभगत और भ्रष्टाचार के चलते आयुक्त सहकारिता एवं पंजीयक मप्र भोपाल नरेश पाल कुमार के पत्र क्रमांक / स्थापना / 10 / वि. जां / 2021 / 2272 - 73 दिनांक 07-10-2021 के आदेश में निलंबित कर दिया है... निलंबन के दौरान सोलंकी का मुख्यालय टीकमगढ़ नियत रहेगा... तो बड़गोती मैडम को उनके चहेते जिले झाबुआ में नियत किया गया... इस खबर के आते ही सालों से इनसे परेशान लोगो ने चेन की सांस ली... इनके निलंबन की पुष्टि के लिए जब हमने DR मनोज कुमार गुप्ता से बात की... तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इन दोनों की लम्बे समय से शिकायतें मिल रही थी... उसी के बाद इनको शासन ने निलंबित किया है... यही नही सोलंकी साहब ने तो आय से अधिक मामलें में लोकायुक्त उज्जैन के हाथों पकड़ाए धुँधड़का संस्था के सहायक नन्दकिशोर धाकड़ पर कोई कार्यवाही नही की... उसे बचाने का प्रयास किया... अपने से बड़े अधिकारी की सील और साइन का फर्जी तरीके से दुरुपयोग किया... सोलंकी और बड़गोती ने वाल्मिकी मत्स्य सहकारी समिति मर्या. निंबोद तहसील दलौदा के पंजीयन का विधिवत तक नही किया...। भाजपा नेता विनय दुबेला ने भी एक मामले में इनके ख़िलाफ़ शिकायत की थी... इन्ही आदि आदि मामलों को ले कर सरकार ने इन्हें निलंबित कर दिया... DR गुप्ता से जब भ्रष्ट सहकारिता अधिकारी अनिल जैन और लोकायुक्त द्वारा पकड़ाए धुँधड़का संस्था के सहायक नन्दकिशोर धाकड़ पर अब तक कोई बड़ी कार्यवाही नही हुई... ये पूछा... तो उन्होंने कहा कि उनका भी अब नम्बर लग ही जायेगा...! जो भी हो अब महाभ्रष्ट अनिल जैन और लोकायुक्त द्वारा पकड़ाए धाकड़ जैसे लोगों पर भी कार्यवाही होनी चाहिए... क्योंकि क्रांतिकारी रिपोर्टर की खबरों के बाद ईमानदार विधायक देवीलाल धाकड़ ने इनको गरोठ से तो चलता कर दिया था... पर मंदसौर मुख्यालय से बाहर का रास्ता अब तक मिस्टर जैन को नही दिखाया गया... और धाकड़ को धुँधड़का तक से नही हटाया गया...?- KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...