क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जिले में अब भी परिवहन विभाग में घोर लापरवाहीयां हो रही है... फिर भी सिर्फ दिखावटी कार्यवाहियां हो रही...!

#जिले में अब भी परिवहन विभाग में घोर लापरवाहीयां हो रही है... फिर भी सिर्फ दिखावटी कार्यवाहियां हो रही...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) फरवरी 2021 / #पता नही चल पा रहा है कि मंदसौर जिला, मप्र की शिवराज सरकार के अधीन आता है या नही... या फिर शिवराज सरकार का यहाँ के माफियाओं और भ्रष्टाचारीयों पर बस नही चलता है क्या...! खाद घोटालेबाज हो या साई विहार और सीतामऊ में सरकारी भूमि हड़पने वाले भोलू सिंधी जैसे भूमफिया हो... या फिर परिवहन विभाग में बड़ा घोटाला करने वाला अदनासा बाबू आर आर शिंदे हो... किसी का बाल तक बांका नही होता है... और शिवराज सरकार में इनका अवैध काम बेख़ौफ़ चलता रहता है...? सीधी बस हादसे के बाद एक बार फिर शिवराज सरकार एक्शन में आ गयी है... और लापरवाही करने वाले RTO सहित कई अधिकारियों पर कार्यवाही कर रही है... लेकिन मंदसौर में लापरवाह, भ्रष्टाचारीयों पर कार्यवाही करने से क्यों डर रही है...! जबकि पूरे जिले में भाजपा के जनप्रतिनिधियों का राज है... सांसद भाजपा का है, चारों विधायक भाजपा के है... शिवराज सरकार केबिनेट में 2 मंत्री तक जिले के है... फिर भी पता नही क्या बात है...? सीधी बस हादसे में बेगुनाह, मासूम 50 लोगों की मौत के बाद सरकार एक्शन में है... पर हमारे यहाँ का परिवहन विभाग अब दिखावटी कार्यवाही के चक्कर में है... क्योंकि बसों के ऊपर ना तो परमिट, फ़िटनेस अंकित करने का कोई सख्त आदेश है... और ना ही तेज गति से चलने वाली बसों पर लगाम लगाने के निर्देश है... क्रांतिकारी रिपोर्टर के भरोसेमंद सूत्र बताते है कि परिवहन विभाग में बैठे शिंदे, श्रीवास्तव जैसे भ्रष्ट बाबुओं की मिलीभगत से एक परमिट पर 3 - 3 बसें बिना फ़िटनेस के सड़कों पर दौड़ रही है... इन्हें रोकने वाला कोई नही...? बसों का परमिट देने का काम भी निमच में टैक्स चोरी कांड करके विभागीय जांच के दायरे में आने वाले दागी बाबू अजय श्रीवास्तव को दे रखा है... और ये बाबू शासन को चुना लगा कर एक परमिट पर तीन बसें चलवा कर... अपने साथ बस आपरेटरों की भी जेबें भर रहा है... बावजूद इसके ऐसे भ्रष्टाचारीयों का कुछ नही हो रहा है...? ताज्जुब करने वाली बात यह है कि... हमारे जिले के तो सभी जनप्रतिनिधि बेहद ईमानदार है... फिर इन बेईमानों को आमजन के जान माल के साथ खिलवाड़ करने के बाद भी ज़िले में जमे रहने में... किसका संरक्षण प्राप्त है... इन पर क्यों नही गिरती शिवराज सरकार की गाज है...! ये विचारणीय बात है... पर ऐसा विचार करें कोन? ये बड़े पते की बात है...? - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...