क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#25 साल से भी अधिक समय से धुँधड़का में पदस्थ... महाभ्रष्ट BMO डॉ. गौड़ को आख़िर हटा ही दिया...।

#25 साल से भी अधिक समय से धुँधड़का में पदस्थ... महाभ्रष्ट BMO डॉ. गौड़ को आख़िर हटा ही दिया...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) दिसंबर 2020 / #पिछले 15 साल की शिवराज सरकार में जिले के स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य बहुत बिगड़ गया था... लापरवाह, भ्रष्टचारियों का ईलाज करने वाला कोई नही था...! उसका नतीजा यह निकला कि जिला अस्पताल तक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बन कर रह गया...? लेकिन शिवराज सरकार की दूसरी नई पारी में अब कुछ बदलने लगा है... स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य ठीक करने का कोई तो प्लान बना है... तभी तो मप्र शासन के लोकप्रिय मंत्री जगदीश देवड़ा के विस क्षेत्र में एक महाभ्रष्ट BMO सतीश चंद्र गौड़ पिछले 25 सालों से अधिक समय से एक ही जगह फेविक्वीक की तरह चिपका हुआ था... उसे कलेक्टर मनोज पुष्प साहब ने आखरिकार तत्काल प्रभाव से हटाया दिया और वहाँ डॉ. दिनेश चंद्र शर्मा को प्रभारी बीएमओ बना दिया... गौड़ को धुंधडका से हटा कर जीएनएमटीसी कोविड सेंटर में कोरोना का ईलाज करने बिठा दिया...। इनके और इनकी चहेती कुछ खास नर्सों द्वारा मुख्यमंत्री प्रसूति सहायता योजना के तहत पात्र हितग्राहियों को भुगतान लापरवाही बरती जा रही थी... इस वजह से पात्र हितग्राही सरकार की जन कल्याणकारी योजना का लाभ प्राप्त नही कर सकी... लापरवाही और भ्रष्टाचार का ये खेल कोई नया नही था... इससे पहले भी डॉ. गौड़ ने बड़े बड़े गौड़ माल किये है... सरकारी दवाओं में बहुत बड़ा खेल किया था... जिसमें एक अदने से कर्मचारी लोहार को बलि का बकरा बना कर... अपने को पाकसाफ बता दिया था...? यही नही धुँधड़का स्वास्थ्य केंद्र पर जो नर्सें है... वे भी इनके बड़ी मुँह लगी है... दर्द से तड़फती, स्ट्रेचर पर पड़ी गर्भवती महिलाओं से सौदे बाजी करती है... पैसा नही देने पर सीजर या रेफर की धमकी देती है... और वे ये सब डॉ गौड़ को सरपरस्ती में करती थी...? अब जब सरकार सुधार के मूड में है तो... संभव है ऐसे लोगों का अच्छा ईलाज होगा... और जब इनका अच्छा ईलाज होगा... तभी तो आम आदमी का भी ढंग का ईलाज होंगा... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि शिवराज सरकार दूसरी नई पारी में अब कोई लापरवाही नही करने वाली... क्योंकि कमलनाथ सरकार ने जो कार्यवाहियां की है... वो जनता को अच्छी लगी है... और ढाई तीन साल बाद फिर से चुनावी मैदान में जाना है... उससे पहले शिवराज सरकार को कमलनाथ सरकार से बेहतर करके भी दिखाना है... और ये सब उसी का नतीजा है... तभी तो कल तक मंत्री देवड़ाजी के ख़ास होने का दावा करने वाला महाभ्रष्ट आज धुँधड़का से चलता कर दिया गया है... इसके वहाँ से हटते ही हजारों लोगों ने मंत्री देवड़ा और कलेक्टर पुष्प का आभार व्यक्त किया है... - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...