क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#TNC के भ्रष्ट सयुक्त संचालक मोहनलाल वर्मा के खिलाफ लोकायुक्त में मामला दर्ज हुआ... इसके बाद इनको अब यहाँ से कोई हटाएगा क्या...।

#TNC के भ्रष्ट सयुक्त संचालक मोहनलाल वर्मा के खिलाफ लोकायुक्त में मामला दर्ज हुआ... इसके बाद इनको अब यहाँ से कोई हटाएगा क्या...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जनवरी 2021 / #टीएनसी यानी नगर एवं ग्राम निवेश विभाग नीमच के सयुक्त संचालक मोहनलाल वर्मा वो नाम है... जिंसके आगे हर सरकार बेहाल है...! 15 वर्षों से अधिक समय से ये महाशय नीमच टीएनसी में पदस्थ है... और यहाँ बैठ कर मंदसौर नीमच में बड़े खेल कर रहे है... वो चाहे कॉलोनी निर्माण हो या किसी बड़ी बिल्डिंग का निर्माण हो... सबमें बड़े खेल करना वर्मा जी के दाएं हाथ का कमाल है... मंदसौर के तेलिया तालाब को खत्म करने का काम भी इन्ही महाशय ने किया है... इन्होंने ही मास्टर प्लान में भूमाफियाओं का प्लान लागू करने का सोच रखा है... खैर अभी हम बात कर रहे है... इनके खिलाफ दर्ज हुए लोकायुक्त प्रकरण की... हुआ यूं कि टीएनसी प्रभारी वर्माजी ने मिलीभगत करके नीमच के ग्राम कनावटी के हल्का नम्बर 15 पर किसी नाथूलाल चुन्नीलाल पाटीदार द्वारा अवैध होटल एंड रिसोर्ट का निर्माण कर लिया है... जिसमे बड़ी अनियमितता हुई है... उसी को ले कर नीमच के पत्रकार साथी लोकेंद्र फतनानी ने लोकायुक्त महोदय भोपाल को एक शिकायत की थी... जिस पर संज्ञान लेते हुए लोकायुक्त ने पत्र क्रमांक 7717/ जा.प्र. 309 / 2020 दिनांक 6 - 1 -2021 दर्ज किया है...। इसके बाद भी ऐसे महाभ्रष्ट अधिकारी इस क्षेत्र में जमे रहते है... तो ये शिवराज सरकार की मंशा के विपरीत है... क्योंकि इन महोदय ने टीएनसी में रहते हुए बड़े बड़े खेल किये है... क्षेत्र के भाजपा जनप्रतिनिधियों को ठेंगा दिखाते हुए... हर काम किये है... ऐसे में इन्हें क्षेत्र से हटाना न सिर्फ जनहित है... बल्कि इनके कर्मो की जांच कर इन्हें सजा दिलवाना भी शिवराज सरकार के हित का भी काम है... - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...