क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

सुवासरा के कांग्रेसी सरदार ने कमाल कर दिया... ट्रैक्टर ट्रॉली रैली का विशाल आयोजन कर इतिहास रच दिया...!

सुवासरा के कांग्रेसी सरदार ने कमाल कर दिया... ट्रैक्टर ट्रॉली रैली का विशाल आयोजन कर इतिहास रच दिया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 31 अगस्त 2018 / अब तक के राजनीतिक इतिहास में पूरे संसदीय क्षेत्र में भाजपा हो या कांग्रेस किसी ने इतनी बड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली रैली नही निकाली है...! जितनी बड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली रैली सुवासरा विधानसभा के कांग्रेसी विधायक सरदार हरदीपसिंह डंग ने अपने दम पर निकाली है...! वो भी उस दौर में निकाली है... जब जनता आज भी कांग्रेस पर विश्वास करने को तैयार नही है...? वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में पूरे उज्जैन संभाग में कांग्रेस की आस को सुवासरा में जिंदा रखा... और इस बार भी ऐसा ही होगा... ऐसा विश्वास डंग ने कांग्रेस को दिला दिया है...! यानी सुवासरा में अब भी कांग्रेसी सरदार का सिक्का चल रहा है... यह भी दिख रहा है...? चुनाव से पहले गों सरक्षण, फसल बीमा और प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि बढ़वाने जैसे जनहित के मुद्दों को ले कर सरदार जी ने जो जंगी प्रदर्शन किया है... वो क्षेत्र के लोगों का दिल को छूने वाला है... ये मुद्दे आमजन, किसान और गों भक्तों से जुड़े है...! गों माता की दुर्दशा पर यूँ तो कांग्रेस में कोई बोलना पसन्द नही करता है पर हरदीपसिंह और सौमिल नाहटा जैसे नेताओं को इस मुद्दे पर हमने हर बार बोलते देखा है... और दुखी होते देखा है गों माता के लिए कुछ करते हुए भी देखा है... इस लिए गों सरक्षण आज एक अहम मुद्दा है... इसके साथ ही दुखी किसान अपनी फसलों का सही मुआवज़ा चाहता है... गरीब अपना ढंग का मकान बनाना चाहता है... इस तरह सरदार जी का हर मुद्दा आम आदमी को अपने साथ जोड़ने वाला है... तभी तो इतनी बारिश में भी करीब 80 किमी दूर से 400 से अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठ कर हजारों लोगों का मंदसौर आना और घण्टों यानी देर शाम तक कलेक्टर कार्यालय का घेराव करना कोई मामूली बात नही है...! आज कल पैसे दे कर लाई गयी भीड़ भी इतनी बारिश में इतनी देर नही टिकती है...! पर इस भीड़ की नींव सरदार पर विश्वास पर टिकी हुई थी...! जो भी क्रांतिकारी रिपोर्टर का तो यही मानना है कि यह सफलता तभी मिलती है... जब आम लोगों का आप पर विश्वास गहरा होता है और आपका काम बड़ा होता है...! हरदीप सिंह जैसा नेता हर दिल का अजीज होता है...! और यह बात सही है तो आगामी विधानसभा चुनाव में कम से कम सुवासरा विधानसभा में तो भाजपा की राह आसान नही है...! और वैसे भी भाजपा के जो लोग अपना क्षेत्र छोड़ कर सुवासरा की तरफ रुख करने के मूड़ में थे... वे भी कांग्रेस के सरदार का असरदार जंगी प्रदर्शन देख कर सदमें में है...! अब भूल कर भी वो सुवासरा की तरफ देखना नही चाहेंगे... ऐसा हम नही कह रहे है... बल्कि माहौल देख कर वे खुद ही समझ गए है...!

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...