क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मीनाक्षी मैडम, जोकचन्द, गुर्जर आदि किसान आंदोलन में भाग लेने दिल्ली पहुंच गए... #पर क्षेत्र में हुए खाद घोटाले पर क्यों कुछ नही बोल रहे...!

#मीनाक्षी मैडम, जोकचन्द, गुर्जर आदि किसान आंदोलन में भाग लेने दिल्ली पहुंच गए... #पर क्षेत्र में हुए खाद घोटाले पर क्यों कुछ नही बोल रहे...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जनवरी 2021 / #शिवराज सिंह को 2 साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव की चिंता अभी से सता रही है... तभी तो 2023 के चुनाव की मजबूत नींव अभी से रखी जा रही है... पर कांग्रेस अभी तक बस टाइम पास कर रही है... दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में तो यहाँ के कांग्रेसी कभी पैदल यात्रा त ओ कभी ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे है... पूर्व सांसद महोदया मिनाक्षी नटराजन और उनके खासम खास महेंद्र गुर्जर साहब और श्यामलाल जोकचन्द आदि अनादि दिल्ली किसान आंदोलन में भाग लेने पहुंच गए है... पर मंदसौर जिले की मल्हारगढ़ विधानसभा के पिपलीया मंडी में हुए करोड़ो के खाद घोटाले पर चुप है... क्या यहाँ क्षेत्र के किसानों के साथ अन्याय नही हुआ है...! जो इन्हें दिल्ली के किसान आंदोलन की तो फिक्र है... पर जिस क्षेत्र से चुनाव लड़ते है... जिस क्षेत्र के किसानों के हमदर्द बनते है... फिर उन किसानों के हँक में क्यों आवाज नही उठाते है... क्यों इतने बड़े भ्रष्टाचार पर चुप है... ये क्रांतिकारी रिपोर्टर के तो ठीक आम जन की समझ से भी परे है... कि आखिर क्या कारण है... जो कांग्रेस किसानों से जुड़े इतने बड़े लोकल मुद्दे पर चुप है... क्या करोड़ो की लूट में इनको भी कुछ मिला है... या ये कुछ बोलने से डरते है...! जो भी हो जोकचन्द साहब आप छोटे छोटे मुद्दे पर तो बड़ा उग्र हो जाते है... सरकार और प्रशासन की ईंट से ईंट बजा देते हो... भीड़ ले कर हंगामा खड़ा कर देते हो... फिर इतने बड़े आपके क्षेत्र के किसानों के हित से जुड़े मुद्दे पर क्यों चुप रह जाते हो... इससे आपकी विश्वनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लगता है... या फिर चुप रहने का आपका कोई तो फ़ायदा होता होगा...! पर इससे कांग्रेस को तो बड़ा नुकसान होता है... तभी तो कांग्रेस के लोकल कार्यक्रमो में किसान नही आता है... और शायद जिताऊ वोट भी नही...? - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...