क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भारी बारिश से पहली बार पाईप लाइन बह गई थी, तो भाजपा परिषद दोषी थी... #और अब चंद दिनों में फिर से पाईप लाइन बही तो क्या कहे...?

#भारी बारिश से पहली बार पाईप लाइन बह गई थी, तो भाजपा परिषद दोषी थी... #और अब चंद दिनों में फिर से पाईप लाइन बही तो क्या कहे...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 सितंबर 2019 / #40 साल तक नगर पालिका में भाजपा का राज रहा... लेकिन लोकप्रिय नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार दादा की मौत के बाद कांग्रेस को 40 साल बाद सीधे नपाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने का मौका मिला... तो लगा कि चाहे जनता इन्हें सीधा मौका नही दिया फिर भी कांग्रेस का नपाध्यक्ष बना तो कुछ तो अच्छा काम करेगा...! पर शायद दूसरों के काम को खराब और बुरा बताना आसान होता है... पर अपने को अच्छा साबित करने के लिए अच्छे काम का सहारा होता है... ईमानदारी से काम करना पड़ता है...! किंतु मंदसौर नपा में कांग्रेस के नपाध्यक्ष हनीफ़ शेख को बैठे करीब 2 माह होने आए है... फिर भी एक भी काम जनता के हित में नही हो पाए है...? हर काम में गड़बड़ झाला... सिर्फ अपनों को फ़ायदा पहुंचाना... सरकारी जमीनों को ठिकाने लगाने का ही प्रयास हो रहा है...! अभी कुछ दिनों पूर्व ही तेज बारिश से रामघाट से आने वाली पेयजल पाईप लाईन पानी में बह गई थी... तो इसका दोष भाजपा पर मढ दिया गया था... और कह दिया था कि ये भाजपा परिषद का पाप फूटा है... जो शहर को पेयजल की आपूर्ति को पूरा करने वाली पाइप लाइन को ले डूबा है...! उसके बाद कांग्रेस नपा परिषद ने फिर से उस पर पहले से ज्यादा मोटा खर्चा किया... उसकी मजबूती का बड़ा दावा किया... पर वो दावा भाजपा के 40 साल के दावे पर बड़ा हल्का पड़ा... और 40 दिन भी नही हुए कि फिर तेज बारिश में बह गया... मजबूती के लिए बनाया एंगलो का जंजाल मजबूत पुल तक को हिला गया... कांग्रेस परिषद दावे तो ऐसे कर रही थी जैसे कि ये भाजपा के 40 साल पर 400 साल की मजबूती देगी...? पर ऐसा कुछ नही हुआ...और भ्रष्टाचार के पाप का घड़ा कुछ ही दिन में फुट गया... एंगलो का जंजाल नगर वासियों के लिए जी का जंजाल बन गया... कई दिनों तक पीने के पानी के लिए मोहताज़ कर गया...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि किसी के काम को आप बड़ी आसानी से खराब बता सकते हो... पर अपने काम को अच्छा बताने के लिए ईमानदारी से काम करना पड़ता है... वरना चंद दिनों में आपकी ईमानदारी को ढोल फुट जाया करता है...?

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...