क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#हरिद्वार कुंभ से पहले मंदसौर, नीमच के लोग... सांसद सुधीर गुप्ता से हरिद्वार की रेल सुविधा चाहते है...

#हरिद्वार कुंभ से पहले मंदसौर, नीमच के लोग... सांसद सुधीर गुप्ता से हरिद्वार की रेल सुविधा चाहते है...
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मार्च 2021 / #कोरोना का काल के बाद सब कुछ अस्त व्यस्त हो गया... इससे आमजन का जीवन बड़ा कठिन हो गया है... कही भी आना जाना भी मुश्किल हो गया है... क्योंकि आने जाने के सरकारी संसाधन अब तक पूर्व की भांति काम नही कर पा रहे है... इस वजह से दिक्कतें बढ़ती जा रही है... कुछ समय बाद हरिद्वार कुम्भ शुरू होने वाला है... और हिन्दू धर्म में इसका बड़ा महत्व है... ऐसे में हरिद्वार तक आम तीर्थ यात्रियों को पहुंचने का एकमात्र सीधा साधन है... वो रेल सेवा है... लेकिन मंदसौर नीमच ज़िले के लोगों के लिए ये सुविधा आज बन्द है... क्षेत्र के कई जागरूक लोग लगातार इस जनहित, धार्मिक हित के मुद्दे को उठा रहे है... जवाबदारों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अवगत करवा रहे है... ऐसे ही कुछ जागरूक लोगों ने क्रांतिकारी रिपोर्टर से भी आग्रह किया कि इस जनसुविधा के महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाये... उसी के बाद हमने ये समाचार बनाया है... और वाकई में ये बड़ा महत्वपूर्ण मुद्दा है... क्योंकि धार्मिक यात्रा करने से ज्यादा पुण्य तो यात्रियों को सुविधाजनक यात्रा की व्यवस्था करवाने से मिलता है... इस पुण्य का पूरा पूरा लाभ लेने का मौका क्षेत्र के जागरूक लोकप्रिय सांसद सुधीर गुप्ता के पास है... हरिद्वार कुम्भ से पहले हरि के द्वार यानी हरिद्वार तक कि ट्रेन सुविधा पुनः उपलब्ध करवा कर... कोरोना काल से पहले हरिद्वार तक जाने के लिए मंदसौर से मेरठ एक्सप्रेस थी... जो देहरादून एक्सप्रेस से लिंक हो कर... यात्रियों को हरि के द्वार तक पहुंचाने में मद्दत करती थी... उसे कुम्भ से पहले पुनः चालू करवाना चाहिए... ताकि संसदीय क्षेत्र के मंदसौर, पिपलिया, मल्हारगढ़ नीमच, जावद आदि क्षेत्रों के लोगों को इस सुविधा का लाभ मिले... कुम्भ मेले में पुण्य लाभ के लिए जाने वालों तीर्थ यात्रियों की यात्रा सुगम हो सके...। - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...