क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#क्या दादा की आत्मा नपा में भटक रही है... #लोग कह रहे है तभी तो नपा में रोज़ नई नई परेशानियां आ रही है...?*

#क्या दादा की आत्मा नपा में भटक रही है... #लोग कह रहे है तभी तो नपा में रोज़ नई नई परेशानियां आ रही है...?*
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 सितंबर 2019 / #जब से मेरे शहर के असली दादा यानी सबसे लोकप्रिय नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या हुई है... तब से नगर पालिका में नित्य नई नई परेशानियां खड़ी हो रही है... एक ठीक होती है तो दूसरी फिर सामने खड़ी रहती है... पहले तो बमुश्किल 6 माह की देरी से नपाध्यक्ष की घोषणा सरकार कर पाई... फिर दो बार परिषद नही हो पाई... जब तीसरी बार परिषद की तैयारी चल रही थी... कि तभी अचानक CMO मिश्राजी का तबादला हो गया... और सविता प्रधान मैडम का पुनः आगमन हो गया... अभी सविता मैडम ने चार्ज लिया ही था और अपना काम शुरू ही किया था कि फिर से मिश्राजी हाई कोर्ट से स्टे ले आये...! मैडम और नपाध्यक्ष ने तो स्टे को नजरअंदाज कर दिया... पर मिश्राजी ने बैंक लेन देन पर जाम लगावा दिया...! CMO कक्ष पर म चाहते हुए भी 2 तालों को कम जगह में भी एक साथ लटकना पड़ा... इस तरह दादा के जाने के बाद लगातार कोई ना कोई परेशानी नगर पालिका में खड़ी नजर आ रही है... जो किसी को चेन नही लेने दे रही है... नगर पालिका के रूटिंग के काम भी नही होने दे रही है...? तांत्रिक किस्म के नेता ने क्रांतिकारी रिपोर्टर के सामने नही बल्कि पीछे से ऐसी ही आशंका जताई है... जो भी हो यदि यह बात सही है तो अब नगर पालिका परिसर में आत्मा की शांति के लिए कोई ना कोई तांत्रिक क्रिया करवानी चाहिए... दादा की और क्या क्या इच्छाए थी... उनको पूरा करवाना चाहिए... वरना जानकारों का मानना है कि दादा की आत्मा किसी को चेन से नही रहने देगी... लोग चाहे किसी भी तरीक़े से टिकिट ले आए... चुनाव जीत जाए... पर उनको यश नगर में रहने के बाद भी यश की प्राप्ति नही हो पाएगी...? इस लिए बिना देर किए आज ही क्षेत्र के प्रसिद्ध तांत्रिक किशोर शास्त्री से मिल कर आत्म शांति का हवन पाठ करवाना चाहिए... क्योंकि शास्त्रीजी भी अब पार्षद पति नही रहे... इसलिए पूजा पाठ से उनका भी भला हो जाए...!

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...