क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

इस बार #कांग्रेस टिकिट वितरण में कोई गड़बड़ी नही करना चाहती है... बस उसको #टिकिट देना चाहती है जिसको जनता चाहती है...!

इस बार #कांग्रेस टिकिट वितरण में कोई गड़बड़ी नही करना चाहती है... बस उसको #टिकिट देना चाहती है जिसको जनता चाहती है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 21 अक्टूबर 2018 / इस बार भाजपा हो या कांग्रेस दोनो में टिकिट वितरण को ले कर बड़ा मंथन चल रहा है... दोनो ही दल रिस्क लेने के मूड में नही है... क्योंकि जहाँ भाजपा 14 साल से सरकार में है वही कांग्रेस 14 साल से वनवास भोग रही है... ऐसे में दोनो दल इस बार अच्छे नये चेहरों पर दांव लगाना चाहते है... और ये वाजिब भी है... तभी तो जनता को बेहतर से भी बेहतर चुनने का मौका मिलेगा...! क्योंकि इस माहौल में कांग्रेस के पास जीत का एक ही सूत्र है... साफ छवि और युवा चेहरे ही... कांग्रेस की जीत की नींव है.... कहने को तो मंदसौर से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के कई दावेदार दम लगा रहे है... पर दमदार कुछ ही दिख रहे है... मंदसौर से पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन का नाम भी बड़ा चल रहा है... और ये चेहरा भी प्रभावी दिख रहा है... पर इनकी आड़ में दो बार चुनाव हार चुका और तीसरी बार हैट्रिक मारने की इच्छा रखने वाला महेंद्र गुर्जर आगे बढ़ना चाहता है... पर ऐसा आमजन में तो ठीक पर कोई कांग्रेसी भी नही चाहता है...! और इन दोनों के पीछे एक और अच्छा चेहरा विपिन जैन का भी है... पर वो आगे के दो चेहरों के बीच ढका पड़ा है... फिर एक और दमदार युवा नेता सौमिल नाहटा का नाम आता है... ये भी बड़ा दमदार नया और युवाओं को आकर्षित करने वाला चेहरा है... पर ताऊजी यानी नरेंद्र नाहटा जी की आड़ में चुपचाप आज्ञाकारी पुत्र की तरह खड़ा है...? इसके बाद हार्दिक पटेल की हार्दिक ईच्छा वाला महेंद्र पाटीदार का नाम है... फिर सिंधिया जी की कालूखेड़ा टीम से आने वाले राजेन्द्रसिंह गौतम, मुकेश काला और विजय गुर्जर, कमलनाथ खेमे से युवा नेता सुरेंद्र कुमावत जैसे नाम भी कांग्रेस के पास विचार के लिए है...! पर क्रांतिकारी रिपोर्टर का यही मानना है कि यदि कांग्रेस को 14 साल का वनवास खत्म करना है और फिर से सत्ता में लौटना है... तो इस बार लाड़ प्यार, अपना पराया और चहेतों से काम नही चलेगा... बल्कि जनता जिसको चाहती है, पसन्द करती है... उनको टिकिट देना पड़ेगा... उसके लिए उनके द्वारा जनहित, कांग्रेस हित में किये कामों पर ध्यान देना पड़ेगा... कि कौन जनता के सबसे करीब है... और कौन छोटे कार्यकर्ताओं के काम आता है... उनके एक फोन पर सड़क पर आ जाता है... जनता और क्षेत्र हित के मुद्दों पर दमदार विपक्ष बन कर मैदान में डटा रहता है... इस बार टिकिट देने का यही पैमान रहा तो कांग्रेस की राह आसान होगी...! वरना फिर 5 साल के लिए कांग्रेस विपक्ष में ही खड़ी रहेगी...?

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...