क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मल्हागढ़ तह. के मगराना पंचायत से लगे #चौबीसा मगरे पर भूमाफियाओं ने किया अवैध कब्जा...!

#मल्हागढ़ तह. के मगराना पंचायत से लगे #चौबीसा मगरे पर भूमाफियाओं ने किया अवैध कब्जा...!
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जुलाई 2020 / #4 माह पूर्व प्रदेश में माफियाओं के ये हाल था... कि कोई अपनी जमीन पर भी कब्जा करने से डरता था... आज 2 - 3 महीनों में फिर माफियाओं ने अपना काम शुरू कर दिया है... कोरोना काल में भी माफ़िया राज हावी रहा है... यानी शिव_राज आते ही जहाँ भी माफियाओं को सरकारी माल या जमीन दिखे... वहाँ कब्जे या लूट का प्लान बनने लगता है...! ऐसा ही कुछ प्रदेश के पॉवरफुल मंत्री कहलाने वाले जगदीशजी देवड़ा के मल्हागढ़ विधानसभा क्षेत्र में हो रहा है... जहाँ शासकीय मगरे पर भूमाफियाओं ने कई बीघा जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है... इस बात की ख़बर प्रशासन या पटवारी तक को नही है...? मल्हागढ़ तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव आक्याबिका पंचायत और मगराना पंचायत के बीच चौबीसा मगरा है... जो कि पूरा शासकीय है... इस पर भूमाफियों द्वारा आये दिन कब्जे का प्रयास किया जा रहा है...! पूर्व कमलनाथ सरकार में 4 महीने पहले माफिया का सफाया अभियान में इन भु माफियों का नाम भी सामने आया था... लेकिन कमलनाथ सरकार जाने के बाद इन भूमाफियाओ पर कोई कार्यवाही नही हो पाई... एक बार फिर इन भुमाफियाओ के द्वारा सरकारी जमीन पर खेत बनाकर चौबीसा मगरा की शासकीय भूमि पर अवैध कब्जा किया जा रहा है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि मंत्री देवड़ाजी व प्रशासन को मगरे की जमीन पर कब्जा करने वालों को चिह्नित करके कार्यवाही करना चाहिए... ताकि शिवराज सरकार पर फिर से लोगों का भरोसा क़ायम हो सके... अवैध कब्ज़े करने वाले माफियाओं के साथ ही इस मगरे के आस पास जिन लोगो की भी कृषि भूमि है... और जिनके द्वारा शासकीय जमीन को फाड़कर अपने खेत का क्षेत्रफल कई गुना बड़ा लिया... उसकी भी जांच होना चाहिए... चौबीसा मगरे का सीमांकन करके अतिक्रमण की हुई भूमि को भुमाफियाओ से मुक्त करवाना चाहिए...! - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...