क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कलेक्टर गोतम सा. सरकारी बंगले में चल रहा निजी अस्पताल... कभी बंद नहीं होगा क्या साब...!

#कलेक्टर गोतम सा. सरकारी बंगले में चल रहा निजी अस्पताल... कभी बंद नहीं होगा क्या साब...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 2 जनवरी 2023 / #जिले की स्वास्थ सेवाओ का वैसे भी भगवान मालिक है... यहां कोई भी काम शासन के बनाए नियमों से नही होता है... करोड़ों खर्च करने के बाद भी जिला अस्पताल में गरीबों का फ्री में उपयुक्त ईलाज नही होता है... यहां मोटी सैलेरी लेनें के बाद भी डॉक्टर जरा भी ईमानदारी नही दिखा है... इसके उलट सरकारी डॉक्टरों का निजी क्लीनिक हो... या निजी अस्पताल वो तगड़ा चलता है... क्योंकि वहां डॉक्टर फीस और कमीशन ले कर पूरी ईमानदारी से जो काम करते है...। सरकारी डॉक्टर के हौंसले भी इतने बुलंद हैं कि... ये काम अब वे सरकारी बंगले में बैठे कर... बेखौफ हों कर करते है...। ऐसा ही काम डॉक्टर रितु शर्मा एंड कंपनी लंबे समय से कर रही है... कई बार समाचार पत्रों की सुर्खियों में रहने के बाद भी इन पर कोई कार्यवाही नहीं होती हैं... और इसी के चलते गांधी चौराहा पर नगर पालिका से लगे सरकारी बंगले में... इनकी दुकान धड़ल्ले से चल रही है...! दिन भर यहां मरीजों के साथ स्वास्थ कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रहती है... क्योंकि इस लूट में से ये उनको भी मोटा हिस्सा देती है... तभी गांव गांव से गर्भवती महिलाओं को ले कर यही आती है...! सीएमएचओ डॉ अनिल नकुम तो शायद ही रितु शर्मा एंड कंपनी पर कोई ठोस कार्यवाही कर पाए... पर अब कलेक्टर गौतम सिंह साहब को इस और ध्यान देना चाहिए... और ठोस कार्यवाही करना चाहिए...। ताकि जिला अस्पताल का कुछ तो ढर्रा सुधरे... साथ में मंदसौर विधायक यशपालजी सिसौदिया को भी इस और देखना चाहिए... वैसे भी अब चुनाव भी आ गए... ऐसे यदि जिला अस्पताल का उद्धार हो जाए और डॉक्टर रितु शर्मा एंड कंपनी पर तगड़ी कार्यवाही हो जाए... तो बढ़िया रहेगा... नही तो अब तो लोगों ने ही उम्मीद छोड़ दी... कि कोई जिला अस्पताल का उद्धार नहीं करवा सकता है...! हां हम जैसे क्रांतिकारी रिपोर्टर ने आज भी उम्मीद लिए बैठे है और लगातार लिखते रहते है... कि आज ना सही कल तो कोई कार्यवाही करेगा... और गरीबों को लूट खाने वाले सरकारी डॉक्टरो पर कोई तो नकेल कसेगा...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...