क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कोर्ट में साबित हुआ डॉ.कमलेश कुमावत और नन्दलाल जोशी का फर्जीवाड़ा... अब प्रेम सेठिया के बेशकीमती प्लॉट को छोड़ना होगा...!

#कोर्ट में साबित हुआ डॉ.कमलेश कुमावत और नन्दलाल जोशी का फर्जीवाड़ा... अब प्रेम सेठिया के बेशकीमती प्लॉट को छोड़ना होगा...!
#MDS / ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) #एक बात की तो तसल्ली है कि न्यायालय में आज भी न्याय जिंदा है... और देर है पर अंधेर नही...! सालों तक केस चलने के बाद भी यदि सच्चाई की जीत हो जाती है... तो फ़रियादी को बड़ी तसल्ली हो जाती है... ऐसा ही कुछ हुआ रामटेकरी तेलिया तालाब के ठीक सामने स्थित प्रेम कुमार सेठिया के प्लॉट को ले कर... इस पर एन केन प्रकरण नन्दलाल जोशी औऱ नामी गिरामी डॉ कमलेश कुमावत ने मिलीभगत करके फर्जी रजिस्ट्री बना कर.. इस प्लॉट पर अवैध कब्जा कर लिया था... कब्जा करने के साथ यहाँ अवैध रूप से एक कॉम्प्लेक्स का भी निर्माण कर लिया था...! जिसको ले कर प्लॉट के असली मालिक सेठियाजी को बड़ा संघर्ष करना पड़ा... लेकिन उन्होंने हिम्मत नही हारी... एक लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार वो दिन आ गया... जब माननीय न्यायालय को प्रेम सेठिया के पक्ष को समझ... उनके हक में फैसला देना पड़ा... और अवैध कब्जाधारी को कब्जा हटा कर पहले जैसा प्लॉट करके देने का आदेश दिया... क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार मा. न्यायालय ने इस मामले में 65 पेज का एक ऐतिहासिक फैसला दिया है... जिसमें प्रेम सेठिया को ही उक्त प्लॉट का असली मालिक बताया है... मरे का माल खाने वाले जोशी और डॉ कुमावत के फर्जीवाड़े को झूठा साबित करते हुए... फर्जी रजिस्ट्री को शून्य कर दिया... यानी मा. न्यायालय ने इन नटवरलालों को तगड़ा झटका दिया... और आज भी न्यायालय में न्याय मिलता है... आमजन के इस विश्वास को जिंदा रखा...KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...