क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सेंट्रल मेडीकल ने सड़क पर शटर लगा लिया... तो #रामटेकरी पर हाउसिंग योजना को तोड़ अवैध दुकानों का निर्माण कर लिया...?

#सेंट्रल मेडीकल ने सड़क पर शटर लगा लिया... तो #रामटेकरी पर हाउसिंग योजना को तोड़ अवैध दुकानों का निर्माण कर लिया...?
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) अगस्त 2020 / #कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के कार्यकाल में प्रदेश में माफियाओं को दस्ते लग गई थी... अवैध निर्माण तो ठीक बुरा आदमी वैध निर्माण करने को भी डरता था... लेकिन शिवराज सरकार में फिर से वही शुरू हो गया...? कुछ दिन के लिए मिशन माफ़िया चला था... प्रशासन और पुलिस ने भी पूरी लगन से इस काम को करना चाहा था... पर अचनाक भाजपा की नेतानगरी बीच में आ गई... जनप्रतिनिधियों ने भी स्पोट नही किया... नपाध्यक्ष ने तो माफियाओं पर कार्यवाही करने से साफ साफ इंकार करते हुए प्रशासन को नपा का अमला देने से रोक दिया... फिर उसी दिन शहर में शिवराज की मिशन माफ़िया फ़ेल हो गया...? यही नही भाजपा की नपा में भाजपा के नपाध्यक्ष ने नगर में अवैध कामों का नया इतिहास रच दिया... खुद ने तो अपनी सम्राट मार्किट वाली रूप निखार का अवैध तरीके से रूप निखार दिया... साथ में शहर की गली गली चौराहे चौराहे पर अवैध निर्माण की एक नई श्रंखला खड़ी करवा दी... वाजिब निर्माण अनुमतियों की फाइलें आज भी नपा में धूल खा रही है... अवैध नामांतरण को रातोंरात निपटा दिया... वैध नामान्तरण के लिए आज भी आम आदमी नपा के चक्कर काट रहा...! जिला अस्पताल के ठीक सामने सेंट्रल मेडीकल वाले ने सड़क पर शटर तान दिया... तो इसी के दूसरे परिश्रम मेडीकल गाँधी चौराहे के बाहर MOS के लिए छोड़ी गई खुली जगह पर कब्जा कर लिया... इसी तरह रामटेकरी पर हाउसिंग बोर्ड ने जो डुप्लेक्स बनाये... उन डुप्लेक्स को अब अवैध शॉपिंग काम्प्लेक्स में तब्दील किया जा रहा...? नपा में बार बार शिकायत के बाद भी नगर में अवैध कामों का सिलसिला रुक नही रहा है... क्योंकि जवाबदार तो खुद ही ले दे कर ये सब करवा रहा है... ऐसी नगर में चर्चा है...! कोई भी अवैध काम करना है... तो सीधे नपाध्यक्ष कोटवानी से जा कर मिलना है... 100 रुपये का काम 20 रुपये में हो जाएगा... और कोई भ्रष्टाचार या अवैध काम की शिकायत भी करेगा तो कुछ नही बिगड़ेगा... भाजपा तो दूर कांग्रेस का भी कोई पार्षद चु नही करेगा... प्रशासन का तो कोई बड़े से बड़ा अधिकारी भी अवैध कामों के बीच नही बोलेगा... और जनप्रतिनिधियों में तो इतना दम कहा... जो कोई नपाध्यक्ष के अवैध कामों के बीच आएगा...? वाकई में इन चर्चाओं की बातों में दम भी लगता है... तभी तो नपा में भाजपा की इतनी मिट्टी पलित करने के बाद भी कोई कुछ नही बोल रहा है... ये राम राज्य नही रावण राज सा लग रहा है... पर कोई करे क्या... क्योंकि इंसानों का तो वैसे भी राक्षसों पर बस चलता ही कहा है...? - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...