क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#आखरिकार लूट की सिद्धी प्राप्त अस्पताल पर शासन प्रशासन इतना मेहरबान क्यों है... ये निजी अस्पताल भी एक तरह का माफ़िया ही तो है...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 नवंबर 2021 / #जिले की सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था का वैसे भी भगवान ही मालिक है... क्योंकि जिले के स्वास्थ्य विभाग के कारिंदों का डबल फ़ायदा तो निजी अस्पतालों के कल्याण में ही है... नियमों विरुद्ध चलने वाले निजी अस्पतालो को CMHO केएल राठौर साहब का सरंक्षण प्राप्त है... तभी तो शासन के मापदंडों के विपरीत जिले सहित नगर में कई निजी अस्पताल माफ़िया काम कर रहे है... आमजन के साथ खुली लूट कर रहे है... इन पर कार्यवाही करने वाले लोग ही इन्हें पूरा सहयोग कर रहे है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर ये बात युही नही कह रहा है... बल्कि मिलीभगत का जो खेल चल रहा है... उसी के बाद यह सब कह रहा है... जिला अस्पताल के ठीक सामने अवैध बिल्डिंग में सिद्धि विनायक नाम से एक मल्टीस्पेशलिस्ट अस्पताल चल रहा है... भगवान के नाम पर लोगों का खून चूसना इनका प्रमुख पेशा है... इस निजी अस्पताल में कुछ भी शासन के मापदंडों के अनुरूप नही है... बावजूद इसे लूट का लाइसेंस दे कर... जिले का स्वास्थ्य विभाग अपनी जेबों का स्वास्थ्य ठीक करने में लगा है... क्रांतिकारी रिपोर्टर को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस सिद्धि विनायक निजी अस्पताल में खुद के जनरेटर को रखने तक की जगह नही है... वो सावर्जनिक सड़क पर रखा हुआ है... पार्किंग की व्यवस्था नही है... जिसकी वजह से दशपुर कुंज का रास्ता जाम रहता है... उस अस्पताल को कोई कैसे रातों रात 50 बेड से 100 बेड का करवा देता है... जबकि उक्त निजी अस्पताल CMHO कार्यालय के ठीक सामने कुछ कदमों की दूरी पर ही स्थित है...! जब इस बात की जानकारी CMHO कार्यालय से ली गई... तो उन्होंने तो इस बात को ही नकार दिया कि सिद्धि विनायक का बेडो का कोटा 50 से बड़ा कर 100 हो गया...। जबकि स्वास्थ्य विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर यह स्पष्ट दिख रहा है कि सिद्धि विनायक का कोटा 100 बेडो का हो गया है...! अब CMHO कार्यालय यह बात क्यों छुपा रहा है... तो पता चला कि इसके लिए CMHO राठौर साहब एन्ड कम्पनी ने मोटा माल लिया है... तभी तो उन्हें अपना पाप छुपाना पड़ रहा है...? जिस सिद्धि विनायक ने कोरोना की दूसरी लहर में शासन प्रशासन तो ठीक भगवान से डरे बिना लोगों की लाशों पर नोट कमाने का खेल खेला... भाजपा की मोदी सरकार की अतिमहत्वकांशी आयुष्मान उपचार योजना में बड़ा गोलमाल किया... भोपाल तक हुई शिकायतों के बाद कईयों को पैसा लौटाना भी पड़ा... उस अस्पताल को फिर से किसी सरकारी योजना का लाभ उठाने के चक्कर में 100 बेड का कर दिया...। ऐसे में कलेक्टर गोतमसिह साहब, यदि इसका भौतिक सत्यापन करवाये... तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा... क्योंकि जो निजी अस्पताल भाड़े के डॉक्टरों से चल रहा है... जिसके पास स्टॉफ पूरा नही है... पार्किंग की व्यवस्था नही है... जिसका जनरेटर सरकारी भूमि पर रखा है... जिस अस्पताल के पास 50 बेडो को ढंग से रखने की जगह नही है... उसे आंख बंद करके CMHO साहब एन्ड कम्पनी ने 100 बेडो के लिए अधिकृत कैसे करवा दिया... या बिना अस्पताल में जाए ही फ़ाइल को सेंशन के लिए आगे बढ़ा दिया...! जो भी हो शिवराज सरकार के मिशन माफ़िया के तहत इन निजी अस्पताल माफियाओं पर भी लगाम कसना चाहिए... औऱ गरीब, मजबूर, पीड़ित लोगों को इन माफियाओं से लूटने से बचाना चाहिए...। - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...