क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#बंशीलालजी टिकिट की दौड़ में तो सबसे आगे... पर #भाजपा कार्यकर्ताओं के भले में सबसे पीछे...?

#बंशीलालजी टिकिट की दौड़ में तो सबसे आगे... पर #भाजपा कार्यकर्ताओं के भले में सबसे पीछे...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 अक्टूबर 2018 / भाजपा पर लोग बड़ा विश्वास करते है... पर जो लो भाजपा से चुनाव लड़ते है... या बड़े पदाधिकारी बनते है वे आम जनता तो ठीक अपने कार्यकर्ताओं के भले की भी नही सोंचते है...? ऐसे लोगो को इस विधानसभा चुनाव में टिकिट देना भाजपा के लिए घातक साबित हो सकता है... यह क्रांतिकारी रिपोर्टर नही खुद भाजपा कार्यकर्ता कह रहा है...! इस बार भाजपा तभी जीत सकती है जब पुरानो को हटा कर नए लोगों को मौका दे तो... नये में भी उनको जो भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ आमजन के भी साथ खड़े रहते है... ऐसे कई युवा आज भाजपा के लिए जी तोड़ मेहनत भी कर रहे है...! बावजूद इसके इन दिनों टिकिट की दौड़ में भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर सबसे आगे है... पर इनके बारे में आमजनता तो ठीक खुद भाजपा कार्यकर्ता अच्छे से जानते है... कि वो किस तरीके से और बस अपने परिवार के भले का काम करते है... पार्टी कार्यकर्ता तो इनके काम काज से सिर्फ परेशान ही होते रहते है... वर्षो से मंदसौर कृषि मंडी पर इनका और इनके परिवार राज है... पर कभी इस मंडी में भाजपा कार्यकर्ताओं का तो ठीक आम किसानों का भला नही हुआ है...? किसानों के साथ भी यहाँ दुर्व्यवहार होता है... अमीर गरीब का भेद होता है... रिश्वत और कमीशन के चक्कर में अमीर किसानों को मंडी में प्रवेश जल्दी मिल जाता है... उनका माल पहले बिक जाता है... हर योजना का लाभ भी मिल जाता है... और गरीब किसान घण्टों तक लाइनों में ही खड़ा रहता है... योजना के लाभ के चक्कर में न जाने कहाँ कहाँ चक्कर लगाता रहता है...? इसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी यही होता है... इनके आस पास वाले लोगों को मंडी में हर कमाई का काम मिल जाता है... पर गरीब भाजपा कार्यकर्ताओं को सुर्लभ शौचालय तक का ठेका नही मिलता है...! कमीशन और हिस्सेदारी के चक्कर में मंडी का हर विकास कार्य भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है... और सालों तक भ्रष्ट इंजीनियर सिंह घटिया काम करता रहता है... मुख्यमंत्री सभा से पहले इसकी देखरेख में बन रहा टिनशेड तक गिर जाता है पर इस भ्रष्ट इजि. सिंह का कुछ नही होता है...? इसके बाद भी अगर भाजपा के कर्ताधर्ताओं को लगता है कि इनको टिकिट देना ठीक है... तो ये निर्णय भाजपा के लिए घातक हो सकता है... आज सिर्फ साफ सुथरा नया नवेला युवा चेहरा ही भाजपा को जीता सकता है... और शिवराज का राज बचा सकता है...!

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...