क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#शहर का 39 वां नाला भी शांतनु विहार पार्ट 2 की भेंट चढ़ने वाला... पर कोई नही है इस और देखने या बोलने वाला...?

#शहर का 39 वां नाला भी शांतनु विहार पार्ट 2 की भेंट चढ़ने वाला... पर कोई नही है इस और देखने या बोलने वाला...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जनवरी 2021 / #मंदसौर जिला ऐसा जिला है... जहाँ सरकारी लूट पर कोई संज्ञान नही लेता है... बल्कि खबर लग जाने या शिकायत हो जाने के बाद भी कोई ध्यान नही देता है... पक्ष विपक्ष तो जैसे चुप रहने की फीस लेता है...? तभी तो कुछ भी हो जाये... कोई चु तक नही करता है... पिछले कुछ सालों में मंदसौर नगर के करीब 39 बड़े बड़े नालों को भूमाफियाओं ने अपने फायदे के लिए नाली बना दिया... जिसका नुक़सान 2019 की बाढ़ में पूरे शहर ने भुगता... फिर भी किसी माई के लाल ने मुँह तक नही खोला... बस कुछ दिन हम क्रांतिकारी रिपोर्टर जैसे मीडिया वालों की सुर्खियां बन कर रह गया... और जब कुछ नही हुआ तो धीरे धीरे मामला भी ठंडा हो गया... इन्ही नाला खत्म करो अभियान के 39 वें नाले को नाली बनाने का प्लान जोरों पर है... शान्तनु विहार पार्ट 2 के निर्माण में उक्त नाला अब नाली बनने वाला है...? जो भारी बारिश में कई रहवासी इलाकों का पानी अभिनन्दन की तरफ से अलावदाखेड़ी के रास्ते से शिवना में ले जाता है... शांतनु विहार पार्ट 2 कॉलोनी निर्माण के वहाँ... मौके पर जा कर देखो तो ये 30 - 40 फिट चौड़ा नाला 3 - 4 फिट चौड़ा ही रह जाता है... फिर भी ना शासन ना प्रशासन का कोई बंदा वहाँ झांकने जाता है... प्रदेश के मुखिया माफियाओं को जमीन में गाड़ देने की धमकी दे रहे है... और हमारे यहाँ के माफ़िया ही सरकार को ठेंगा बताते हुए अपना काम बेख़ौफ़ तरिके से कर रहे है... यही नही नगर पालिका के भ्रष्ट कारिंदे भी ऐसे लोगों को पूरा सहयोग कर रहे है... इनकी सुविधाओं को ध्यान में रख कर कूट रचित दस्तावेज और प्लान बना कर कागजों में वार्डो की सीमा में फेरबदल कर... जनता के खून पसीने की टैक्स की कमाई से वहाँ पक्की सड़क का निर्माण तक कर रहे है... सूत्र बताते है कि इस कॉलोनी के कई हिस्से में सरकारी जमीन तक दबा ली गयी है...? पर राजस्व विभाग वाले भी चुपचाप बैठे है... ऐसे में कैसे शिवराज के मिशन माफ़िया पर लोगों का विश्वास बढ़े... जब भूमाफ़िया खुलेआम इस तरह की लूट कर रहे है... सरकारी जमीन, नाले को ही खत्म कर रहे है...? - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...