क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#9 करोड़ की मंडी वाली सड़क, गुणवत्ता वाली बनना चाहिए... सांसद सुधीर गुप्ता बोले - वरना मुझसे बुरा कोई नही होगा...।

#9 करोड़ की मंडी वाली सड़क, गुणवत्ता वाली बनना चाहिए... सांसद सुधीर गुप्ता बोले - वरना मुझसे बुरा कोई नही होगा...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 मई 2022 / #मंदसौर का PWD विभाग और यहां के कार्यपालन यंत्री आदित्य सोनी साहब... दोनों का कोई जवाब नही है... ये वार्तानुकूल ऑफिस में बैठ कर सड़क की गुणवत्ता चेक कर लेते है... और अपने चहेते ठेकेदारों के कर्मचारियों के नाप तोल को सही मान कर... बिल पास कर देते है...? खैर अब जब सांसद सुधीर गुप्ता इस मामले को लेकर फॉम में आ ही गए है... तो कुछ तो अच्छा होगा... क्योंकि इस मामले में सांसद गुप्ता पर विश्वास करना ठीक होगा...। गत दिनों मंडी रोड़ यानी काबरा पंप से बायपास तक के 9 करोड़ सीसी रोड़ का भूमि पूजन हो गया... और इसी अवसर पर सांसद गुप्ता ने भी PWD के भ्रष्ट करींदो को भी घेर लिया... और अपने उद्बोधन में उन्होंने गड़बड़ी करने वाले PWD के कारींदो को चेता दिया... कि अब और गड़बड़ियां नही चलेगी... गड़बड़ियां हुई तो मुझसे बुरा भी अब कोई नही होगा...! सावर्जनिक तौर पर ऐसा कह देना भी बहुत बड़ी बात होती है... क्योंकि जो कमीशन खाते है... ठेकेदारों से साठगांठ करते है... वे कभी इस तरह सावर्जनिक रूप से किसी को चेता नही सकते है... पर सांसद जी ने जो हिम्मत दिखाई है... वो तारीफ ए काबिल है... इनकी चेतावनी से 9 करोड़ का रोड़ दो कोढ़ी की बजाए पांच छः करोड़ का गुणवत्ता वाला तो बन ही जायेगा...! दूसरा उन्होने गत दिनों काबरा पंप से ले कर रिलायंस पंप तक बने करोड़ों के घटिया रोड़ का भी जिक्र किया... जिसके बारे में क्रांतिकारी रिपोर्टर ने खूब लिखा था...। वैसे भी PWD के कार्यपालन यंत्री आदित्य सोनी के कार्यकाल में सड़कों की गुणवत्ता की कोई ग्यारंटी नही है... पर पूरी नोकरी मंदसौर और उसके करने की इनकी पूरी ग्यारंटी है...? जो भी हो सांसद जी आपने जो बोला है... अब उस पर खरे उतरना... और मोदी गड़गरी जैसे आप भी सड़क की गुणवत्ता बार बार चेक करना... ताकि आमजन के टैक्स वाली खून पसीने की गाढ़ी कमाई... इन भ्रष्ट कारींदो की पेट पूजा के काम आए ना...। वैसे भी ये अच्छे जनप्रतिनिधियो की पहचान होती है... कि करोड़ों की योजनाओं की गुणवत्ता पर उनको पैनी नजर होती है... आप भी अपनी पैनी नजर लंबी प्रतिक्षा के बाद बन कर नो करोड़ की सड़क पर रखना... ताकि PWD के कार्यपालन यंत्री सोनी चाहे अपना कार्य इमानदारी से ना करे... पर आपके बताए कार्य का पालन तो हर कोई करेगा...! - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...