क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ज़िले के पुलिस विभाग में बड़ी सर्ज़री... #कई अहम थानों पर SP सिद्धार्थ चौधरी की युवा टीम तैनात हुई...!

#ज़िले के पुलिस विभाग में बड़ी सर्ज़री... #कई अहम थानों पर SP सिद्धार्थ चौधरी की युवा टीम तैनात हुई...!
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जून 2020 / #परिवर्तन ही संसार का नियम है... ओर थोड़े से परिवर्तन से ही व्यक्ति हो या संस्थान... दोनों का कल्याण हो सकता है... बेहतर सर्जन वही होता है... जो बेहतरीन सर्जरी करता है... ऐसी बातों में विशेष सिद्धि प्राप्त पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चौधरी साहब ने ज़िले के पुलिस विभाग में व्यापक फेरबदल किया है... जो बेहद जरूरी भी था... वैसे भी जो लोग लम्बे समय तक एक ही जगह पदस्थ रहते है... तो उनके अच्छे बुरे लोगों से व्यवहार घनिष्ट हो जाते है... ऐसे में आमजन को परेशानियां हो सकती है... इन्ही बातों को ध्यान में रख ज़िले की पुलिस के सर्जन चौधरी साहब सभी अहम थानों पर युवा थाना प्रभारियों की नियुक्तियों के साथ जिले में भारी फेरबदल की है... जिसमें 1 इंस्पेक्टर, 16 सब इंस्पेक्टर, 13 सहा. सब इंस्पेक्टर, 25 प्रधान आरक्षक, 77 आरक्षक को इधर से उधर किये है... बेहतर पुलिसिंग के मद्देनजर ये बेहतरी कदम है... बस एकाद कदम कही इधर उधर है... जिसमें भावगढ़ थाना प्रभारी बलवीर यादव को हटाना... क्षेत्र के जागरूक लोगों को अच्छा नही लगा है... आमजन सहित विपक्ष और सत्तापक्ष भी इस कदम के पक्ष में नही दिखा है...। दूसरा कुछ चर्चित पुलिसकर्मी... जो लंबे समय से ज़िले के विभिन्न थानों में सालों से जमे है... वे इस भयंकर आंधी तूफ़ान में भी नही उखड़े है...! इस बड़ी सर्ज़री से SP ऑफिस में बैठे स्थापना बाबू गोस्वामीजी की फिक्स गोटियां इधर की उधर हो गयी है.... हितेशजी के वक़्त बाबूजी की कुछ ख़ास सेट गोटियां सिद्धार्थजी ने बहुत दूर दूर तक फेक दी है... और ये बाबूजी की जेब के लिए ठीक भी नही है...? बाकी तो सब आमजन के लिए ठीक है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि ज़िले के आमजन की बेहतरी के लिए इस बड़ी सर्जरी की लम्बे समय से आवश्यकता थी... असामाजिक तत्वों वाली बीमारी से समाज को बचाने के लिए ये जरूरी भी थी... जिसको ध्यान में रख कर ही SP चौधरी साहब ने ये बड़ी सर्जरी की है... - KR.

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...