क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#एक बड़ी दुर्घटना के बाद बसों पर परमिट, फिटनेस आदि की जानकारी अंकित करना अनिवार्य कर दिया था... पर फिर से वही लापरवाही का दौर शुरू हो गया...!

#एक बड़ी दुर्घटना के बाद बसों पर परमिट, फिटनेस आदि की जानकारी अंकित करना अनिवार्य कर दिया था... पर फिर से वही लापरवाही का दौर शुरू हो गया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) फरवरी 2021 / #कुछ वर्षों पूर्व जिले में एक बड़ा बस हादसा हुआ था... उसका कारण बस का फिटनेस नही था... उसके बाद मप्र सरकार ने बसों के फ्रंट काँच पर बस का फ़िटनेस, परमिट की वैधता आदि आदि की जानकारी अंकित करना अनिवार्य कर दिया था... धीरे धीरे शासन प्रशासन और परिवहन विभाग की अनदेखी या यूं कहें लापरवाही के चलते ये सब बन्द सा हो गया... फिर से कोई बड़ा बस हादसा ना हो... तब तक कोई इस और देखना नही चाहता...! आज बसों पर ऐसी कोई जानकारी अंकित नही की जाती है... बिना फ़िटनेस की बसे आमजन की जान के साथ खिलवाड़ करती नजर आती है... बिना परमिट के ही बसें जिले भर में दौड़े जाती है...? एक तरफ जिले में सड़क सुरक्षा माह धूमधाम से मनाया जा रहा है... दूसरी तरफ असुरक्षा का सबसे बड़ा कारण पैदा किया जा रहा है... कल ही जिले के शामगढ़ के नजदीक एक बड़ा बस हादसा होते होते बचा है... प्राप्त जानकारी के अनुसार गागसी बापचा मार्ग पर सुबह 9 बजे विजय लक्ष्मी बस का स्टेरिंग फ़ेल हो गया... और वो मांगूसिंह राजपूत के खेत में जा घुसी... गनिमत यह रही कि उस दौरान बस के सामने कोई नही आया... और बस ने भी पलटी नही खाई... वरना बस में बैठे लोगों को जान माल का नुकसान हो जाता...! ज़िले में बिना फ़िटनेस की बसें इसी तरह आमजन के जान माल के साथ खिलवाड़ कर रही है... पर नियमों का पालन करवाने वाले शायद इसी अनियमितता में भ्रष्टाचार की फीस ले रहे है...? मंदसौर RTO कार्यालय में आर.आर.शिंदे और अजय श्रीवास्तव जैसे दागी और महाभ्रष्ट बाबू बैठे है... जो सरकार से तनख्वाह तो आमजन की सेवा और सुविधा देने की लेते है... पर काम आमजन के साथ खिलवाड़ करने वाले लोगों का करते है....! बस यूनियन के लोग तो परिवहन विभाग के दलाल बन गए है... ये हम नही कह रहे है बल्कि कुछ समय पूर्व क्रांतिकारी रिपोर्टर के पास आई एक कॉल रिकार्डिंग कह रही है... ऐसे में जिले के जागरूक कलेक्टर मनोज पुष्प साहब को इस और ध्यान देना चाहिए... RTO में बैठे लापरवाहओ की चाबी टाइट करना चाहिए... RTO मैडम रीना किरार को भी नियमों का पालन करवाना चाहिए... किसी बड़े बस हादसे की बजाए... इस छोटे से हादसे से पुनः सबक ले कर बसों को नियमानुसार संचालन करवाना चाहिए... और शासन के नियमानुसार फिर से बसों के ऊपर फिटनेस, परमिट आदि आदि की वैधता अंकित करवाना चाहिए... ताकि आमजन के जान माल का नुकसान होने से बचाया जा सके... - KR

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...