क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सीएमओ मैडम ने हनीफ़ शेख को आगे करवा दिया... #वरना दूसरा कोई होता तो आज नपाध्यक्ष का पद कांग्रेस का होता...?

#सीएमओ मैडम ने हनीफ़ शेख को आगे करवा दिया... #वरना दूसरा कोई होता तो आज नपाध्यक्ष का पद कांग्रेस का होता...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 फरवरी 2020 / #नपाध्यक्ष के उपचुनाव की सरगर्मियां तो खत्म हो गई... पर नतीज़े के बाद नई नई चर्चाओं से शहर में गर्मी बढ़ गई है... और उसी गर्मी से निकल रहे पसीने से चेहरों पर लगे मेकअप की पोल खुलने लगी है... यानी धीरे धीरे हकीकत सामने आने लगी है... नपाध्यक्ष उपचुनाव के नतीजों को ले कर प्रदेश की सत्ता में काबिज़ कांग्रेस के साथ विपक्ष में बैठी भाजपा भी अचंभित है... दोनों ये सोच रहे है कि हमने तो अपनी जीत का आंकड़ा जुटा लिया था... फिर ये क्या हो गया...! उपचुनाव और उसमें भाजपा की जीत के बाद अब तरह तरह आंकड़े बाजार में चल रहे है कोई 6-7 तो कोई 5-6 का इधर उधर होना बता रहा है... पर हकीकत में सिर्फ 3-4 का हेरफेर हुआ है... क्रांतिकारी रिपोर्टर ने परसों की अपनी खबर में जो लिखा था... वो शत प्रतिशत सच था और वैसा ही कुछ खेल हनीफ़ भाई एंड कम्पनी का था... जिसमे सीएमओ सविता मैडम और एक भाजपाई का अहम रोल और किरदार था...? सुना है इस चक्कर में कांग्रेस के धुँधर रणनीतिकार पर्यवेक्षक बटुकशंकर जोशी भी गच्चा खा गए... और सीएमओ मैडम के चक्कर में आ गए...! मैडम तो अपने फ़ायदे के लिए फिर से हनीफ़ भाई को ही नपाध्यक्ष बनानी चाहती थी... ताकि पूर्व के भांति उनके अवैध काम जारी रहे...? 14 अवैध निर्माण की आड़ में हुई 24 अवैध निर्माणों से अवैध वसूली पर कोई सवाल ना उठाये... स्वच्छता मिशन के नाम पर हुए बड़े गोलमाल के बिल आसानी से पास हो जाये... आदि आदि अपने फायदे के कामों के चक्कर में मैडम ने जोशीजी को झूठा भरोसा दिला दिया था... कि आप तो हनीफ़ भाई को कांग्रेस का उम्मीदवार बना दो... बाकी मेने और मेरे पुराने संरक्षक भाजपा नेता ने सब सेट कर लिया है... और उनकी कृपा से हनीफ़ भाई को 4 भाजपा पार्षदों का साथ मिल जाएगा... और हुआ भी यही...! मगर भरोसे की भैंस पाड़ा दे गई... और हनीफ़ भाई के यहाँ दिन रात देवरे धोखने वालों ने ही आखरी में धोखा दे दिया.... जबकि शंका दूसरों पर हो रही है... इस चक्कर में कसमें खाई जा रही है... कोई धर्म ग्रन्थ की कसम खा कर अपने को पाक साफ़ बता रहा है... तो कोई बच्चों की कसम खा कर अपने को पार्टी भक्त बता रहा है... पर हकीकत में तो हनीफ़ भाई का ही कोई अपना अपने साथ 3 ले कर गया है...? ऐसे में जानकारों का कहना है कि हनीफ़ भाई की जगह कोई दूसरा होता तो आज नपाध्यक्ष की सीट पर कांग्रेस का ही कब्जा होता...! दूसरी तरफ भाजपा में भी कुछ ऐसा ही हुआ है... जो राम भाजपा के खाते में 23 से 26 - 27 लाने की पार्टी को ग्यारंटी दे रहा है... उसे 22 से ही संतुष्ट होना पड़ा... यानी दोनों तरफ भरोसे की भैंस ने पाड़ा ही दिया... पर भाजपा के पास पार्षद ज्यादा थे... इस लिए भाजपा का खेल नही बिगड़ा... और नपाध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा के राम का कब्जा हो गया... और मैडम को यही सबसे ज्यादा अखरा... जिसको उन्होंने दशोरा साहब के सामने भी दसा...?

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...