क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भीषण गर्मी में भी निकली #भाजपा के सुधीर गुप्ता की विशाल नामांकन रैली...!

#भीषण गर्मी में भी निकली #भाजपा के सुधीर गुप्ता की विशाल नामांकन रैली...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रेल 2019 / पहले कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन का और आज भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का विधिवत नांमाकन हो गया है... दोनों के नामांकन से चुनावी माहौल भी पैदा हो गया और बहुत कुछ साफ़ भी हो गया है... कि इस चुनाव में भी जीत किसकी होगी...? बस बात इस बात पर टिकी है कि 2014 के मुक़ाबले इस बार जीत का आंकड़ा क्या होगा...! ये बात क्रांतिकारी रिपोर्टर नही कह रहा है बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ही ऐसा कुछ चल रहा है... और फिर मैडम ने तो चुनाव से पूर्व ही अपनी हार जीत के आंकड़े पर एक चर्चित बयान दे कर सामने वाले को वाक ओवर दे रखा है...! खेर ये तो सब बातें है और इन बातों पर तो 23 मई को रिजल्ट आने बाद ही विराम लगेगा... हम तो अभी बात करते है भाजपा प्रत्याशी सांसद सुधीर गुप्ता के आज की नांमाकन रैली की... जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है... और जिससे विरोधियों की भी नींद उड़ी हुई है... भीषण गर्मी के बाद भी इतनी बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों का आना कही ना कही भाजपा के नरेंद्र मोदी की लहर का आभास करवाता है... और भाजपा के सुधीर गुप्ता की राह को आसान करता है... इस रैली की भव्यता और इसके आकर्षण से आम लोगों में भाजपा की अच्छी खासी चर्चा है...! न चाहते हुए भी सुधीर गुप्ता की नामांकन रैली में बड़े बड़े नेताओं का हिस्सा लेना यह जताता है कि सांसद सुधीर गुप्ता चाहे उनकी पसन्द ना हो... पर मोदीजी को फिर से लाना है... इस लिए सांसद सुधीर गुप्ता को भी फिर से जिताना है... और यही नारा भाजपा प्रत्याशी के लिए बहुत कारगर और बड़ा है... और फिर रैली का मैनेजमेंट भी तगड़ा था... तभी तो रैली को आकर्षित और चर्चित बनाने का पूरा इंतज़ाम किया गया था... जोकरों से ले कर चार्ली चैपलिन सहित कई तरह की नोटकी, भाजपा के बड़े बड़े झंडों के साथ भगवा झंडे भी लहरा रहे थे... ढोल धमाकों के साथ बेंड बाजो पर मोदी मोदी के नारे लगाए जा रहे थे...! भाजपा की नांमाकन रैली मोदी लहर का सबूत दे रही थी... इसके बाद भी कोई ना समझे तो आखिर में बेचारी EVM तो बदनाम होने को तैयार बैठी ही है...?

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...