क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

4 गांव के गरीब #किसानों की जमीनें तक लूट ली... ये #सफेद बाल वाले मोहन की साहूकारी कैसी...?

4 गांव के गरीब #किसानों की जमीनें तक लूट ली... ये #सफेद बाल वाले मोहन की साहूकारी कैसी...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 फरवरी 2020 / #कमलनाथ सरकार में जिस तरह की माफियाओं पर कार्यवाही हुई है... उससे आमजन में शासन और प्रशासन के प्रति खोया विश्वास फिर से जमने लगा है... सरकार की इसी मंशा पर कलेक्टर मनोज पुष्प और पुलिस कप्तान हितेश चौधरी का भी जनहित का कार्य अच्छे से चल रहा है... तभी तो इसे देख सालों से पीड़ित लोग आज खुलकर सामने आने लगे है... और सफ़ेद पोश कथित समाज सेवी रसूखदारों लोगों की पोल खोलने लगे है...! ऐसे ही एक सफ़ेद पोश मोहन लाल रिछावरा उर्फ सफ़ेद बाल है... जिनकी पोल पीड़ित किसानों ने खोली है... कहने को तो ये महोदय समाज सेवी और बड़े साहूकार है... पर शायद लूट पट्टी और धोखाधड़ी करना इनका मुख्य कारोबार है...? ये बात क्रांतिकारी रिपोर्टर नही कह रहा है... बल्कि 7 फ़रवरी को 4 गांव भालोट, अमलवाद, खेड़ा और रलायता के गरीब, मजबूर किसानों का एक जत्था कलेक्टर कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने पहुंचा था... कलेक्टर साहब बाहर थे तो किसान कांग्रेस के पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा से मिलने पहुँचे... और लुटपट्टी और धोखाधड़ी के 102 मामलों के कागज़ात और रजिस्ट्रियां दिखाते हुए न्याय की मांग कर रहे थे... उन्होंने कहा कि रिछावरा एंड लूट कम्पनी ने साहूकारी के धंधे की आड़ में किसानों को लूट कर करोड़ो की सम्पत्ति जमा कर ली है... ब्याज़ पर पैसा दे कर मजबूर किसानों की जमीन अपने और अपने परिवार के नाम करवा ली है... रजिस्ट्री के बाद भी किसानों के नाम पर अवैध अफीम के पट्टे से मोटा लाभ भी कमाया है... यही नही कई किसानों ने तो कर्जे के पैसे भी लौटा दिए... उसके बाद भी उनकी जमीनें वापस नही दी है...? किसानों ने इसमें न्याय की मांग की है... ऐसे में गरीब, मजबूर किसानों को अब न्याय मिलना चाहिए... क्योंकि इतनी बड़ी संख्या में किसानों द्वारा न्याय की मांग करना, मामला किसी बड़े घोटाले सा दिखता है... प्रदेश की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार किसानों के मुद्दे पर ही तो सत्ता में आई है... ऐसे में साहूकारी का चोला ओढे हुए इन लुटेरों के खिलाफ अब ठोस कार्यवाही तो होना चाहिए... ताकि इसे लुटेरों को सबक मिले... और पीड़ितों को न्याय मिले...। चर्चा है- #बाहरी बदमाशों के सहयोग से भी कईयों की जमीनें छीनी...? #रिछावरा एंड लूट कंपनी के बारे में शहर में एक चर्चा यह भी है कि इस मोहनलाल रिछावरा एंड कम्पनी ने न सिर्फ किसानों को लूटा है... बल्कि कई और लोगों के साथ भी गलत किया है... बाहरी बदमाशों का नगर आगमन और उसके बाद शहर और क्षेत्र में लूट खसौट का खेल, गोली काण्ड, हत्याकांड भी इन्ही की देन है...? इन्होंने अपने फ़ायदे के लिए बाहरी गुंडों का सबसे पहले इस्तेमाल किया... और चिंदीचोरी करने वाले बदमाशों को बड़ा माफ़िया बना दिया... ये सिर्फ एक साहूकार ही नही बल्कि बड़े सम्मानीय भूमाफिया माफ़िया भी है... जिनने जमीनों पर अवैध कब्जे के लिए बाहरी बदमाशों का खूब सहयोग लिया है... जिसकी चर्चा डायमंड ज्वेलर्स के संचालक अनिल सोनी और अजय सोनी पर हुए हमले के बाद खूब हुई भी थी... पर ऊंची पहुँच और मिलीभगत के चलते पुलिस इन तक नही पहुंच पाई थी...? ये बात बड़े बड़े गुंडे बदमाशों को नानी दादी याद दिलाने वाले ईमानदार पुलिस कप्तान हितेश चौधरी सा. के लिए जांच का विषय है...!

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...