क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम को विधायक सिसोदिया ने आगे बढ़ाया... #अवैध मैरिज गार्डनों का विषय, अब विधानसभा में उठाया...!

#क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम को विधायक सिसोदिया ने आगे बढ़ाया... #अवैध मैरिज गार्डनों का विषय, अब विधानसभा में उठाया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 9 मार्च 2021 / #शासन के नियमों का उलंघन करके हर तरफ अवैध मैरिज गार्डन बने है... जिनका मकसद सिर्फ पैसा कमाना है... आमजन की असुविधा से कोई लेना देना नही है...! ऐसे ही मैरिज गार्डनो के खिलाफ क्रांतिकारी रिपोर्टर लगातार मुहिम चला रहा है... मनमोहन वाटिका हो या कौशल्या गार्डन... संजोग गार्डन हो या अब पुष्प गार्डन... जैसे कई गार्डन अवैध रूप से बने है... जिसमें से मनमोहन, कौशल्या और संजोग गार्डन को तोड़े जाने का तो नपा नोटिस भी जारी कर चुकी है... बावजूद इसके कुछ नही हुआ...! तो अब मंदसौर विधायक यशपालसिंह सिसोदिया भी ऐसे अवैध मैरिज गार्डनो के खिलाफ मैदान में आ गए है... शिवराज सरकार के मिशन माफ़िया को सफल बना कर... आमजन को राहत प्रदान करने में लग गए है... इस हेतु इन्होंने मप्र विधानसभा में प्रश्न क्रमांक 5891 में पूछा है कि मंदसौर, रतलाम जिले में कितने मैरिज गार्डन है... किस किस को नियमानुसार अनुमति है... और किस किस ने शासन की शर्तों के अनुसार निर्माण किया है... पार्किंग, ड्रेनेज सिस्टम, कचरा प्रबंधन व्यवस्था सहित अवैध मैरिज गार्डनो पर प्रश्न पूछ कर... सरकार का ध्यान इस और आकर्षित किया है... ये काम वाकई में आमजन सुविधा, असुविधा और हितों से जुड़ा है... ऐसे में अब उम्मीद है कि शिवराज सरकार के मिशन माफ़िया के तहत मंदसौर के ऐसे अवैध गार्डनो पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही शीघ्र होगी... इसमें विधायक यशपालसिंह सिसोदिया और कलेक्टर मनोज पुष्प की भूमिका अहम होगी... - KR

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...