क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी को जीता ना पाए... उस नेता को यदि क्षेत्र की जनता लाखों वोटों के अंतर से एक नही दो बार जीता दे... तो ये जीत उस नेता की नही... बल्कि जिसके नाम पर पूरे देश में चुनाव लडा जा रहा है... ये जीत भी उसी की है...! और ये बात अब हमारे क्षेत्र के सांसद और भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता को समझना चाहिए... कि मोदीजी की वजह से क्षेत्र की जनता ने आपको दो बार लाखों वोटों से जितवाया है... वरना आपने तो अपने ही वार्ड में कभी भाजपा को नही जितवाया है...? खैर आज हम बात कर रहे है... लोकसभा चुनाव की तो इस बार लोगों की अपेक्षा है... कि जब हमने गुप्ताजी को दो बार चुनाव जितवा दिया है... तो उनका भी फर्ज बनता है कि उनको भी जनहित में कुछ बड़ा काम करना चाहिए... और शहर की जनता की भावनानुसार वो बड़ा काम है... सालों से जल ही जीवन के नारे को सार्थक करते वाले... हमारी कई पीढ़ियों को जीवन देने वाले... तेलिया तालाब की इनके कब्जे वाली भूमि को जनहित में छोड़ देना...। इनके तालाब में बैठे होने से अन्य भूमाफियाओं को बड़ा फायदा हो रहा है... इनकी आड़ में तालाब का बार बार गलत सीमांकन भूमाफियाओं के इशारों पर हो रहा है...! अगर कल मंदसौर में होने वाली सीएम मोहन यादव की सभा में... आपने तालाब को मुक्त करने यानी अपनी भूमि प्राणी मात्र के हित में छोड़ने की घोषणा कर दी... तो समझो इस बार भी आपकी जीत पक्की हो सकती है... वरना आपके गौरव ने तो आपकी नीव खोखली कर दी है... और जनता भी कब तक बार बार एक ही आदमी को... एक अच्छे आदमी के नाम पर जीता सकती है... उसमे भी कुछ तो अच्छाई होना चाहिए... और वो अच्छाई कमाने का मौका आपके पास है... वो मौका है तेलिया तालाब... शहर के लोगों के हित में... उसमें पलने वाले करोड़ों जीवों के हित में आपको तालाब की भूमि छोड़ देना चाहिए... और आप तो पावरफुल नेता हो... इसके बदले कही और विनिमय के जरिए... इससे महंगी भूमि ले सकते हो...! तो भाई साहब सीएम साहब की सभा में ये अच्छाई कमा लीजिए... और तेलिया तालाब की भूमि छोड़ने की घोषणा कर दीजिए...। फिर लोग आपके गौरव के गंदे कामों को भी भूल जायेंगे... प्रदीपजी द्वारा घर में घुस कर की गई सर्जिकल स्ट्राइक भूल जायेंगे... भानपुरा वाले भी लक्ष्मण रेखा उलांगने वाले को माफ कर आपके साथ आ जायेंगे... नीमच वाले भी चुप हो जायेंगे... भाजपा के सरपंच, भाजपाई अफीम किसान कई बातें भूल जायेंगे... गौरव चाहे किसी भाजपाई को मजबूत टैंकर दे ना दे... लोग आपको वोट जरूर दिलवाएंगे...? ऐसा माहौल बनाने के लिए आपको जनहित में तेलिया तालाब की भूमि छोड़ना पड़ेगी... तभी तो क्रांतिकारी रिपोर्टर भी आपको एक अच्छा नेता बता पाएगा... और कह पाएगा कि जिसने क्षेत्र के हित में इतना बड़ा काम किया... अपना निजी हित त्याग दिया... वो ही नेता क्षेत्र का भला कर पाएगा... और आपका ये कदम आपको तीसरी जीत यानी हैट्रिक की और ले जाएगा... वरना इस बार तो आपके गौरव ने माहौल...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...) - KR

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...